भाभी ने मुझे पूरी रंडी बना दिया :- शबाना antarvasna

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम शबाना है और मेरी उम्र 22 साल है. ये उन दिनों की बात है जब में 18 साल की थी और मेरे पापा-मम्मी का निधन हो गया था. मेरा एक भाई है, उसकी शादी हो गई थी और अब मेरा भाई और भाभी ही मेरे माता पिता थे. मेरे भाई का नाम फरहान है और भाभी का नाम शहीन है.

ये उन दिनों की बात है, जब मेरे स्कूल में पार्टी थी और में शाम को स्कूल से वापस आ गई थी और मेरे रूम में अपनी ड्रेस निकाल रही थी. फिर तभी भाभी मेरे रूम में आ गई, जब में ब्रा और पेंटी ही पहनी थी. फिर भाभी मुझको देखकर बोली कि वाउ शबू तुम बहुत खूबसूरत हो, अब तुम्हारे भैया को बोलना ही पड़ेगा कि इसकी शादी जल्दी कर तो.

फिर में बोली कि क्या भाभी आप भी? तो भाभी बोली कि क्या बात है आजकल तो बहुत फिट दिख रही है, तो में बोली कि क्या मतलब है भाभी आपका? तो भाभी बोली कि चल तू खाना खा ले फिर बात करते है. फिर मैंने अपनी ड्रेस बदलकर खाना खा लिया.

फिर भाभी बोली कि आज तेरे भैया 15 दिन के लिए मुंबई गये है, तो में बोली कि कब गये है? तो भाभी बोली कि आज 2 बजे की ट्रेन थी और आज तू मेरे रूम में ही सो जाना, तो में बोली कि ठीक है भाभी सो जाती हूँ. फिर हम दोनों ने शाम का खाना खा लिया और फिर भाभी के रूम में आ गई. अब भाभी नाइटी ही पहने थी और में सलवार कमीज़ में थी.

भाभी बोली कि क्या शबू तू ऐसे ही सोती है क्या? चल नाइटी पहन ले. तो मैंने मेरे रूम में जाकर नाइटी ली और भाभी के रूम में जाकर नाइटी पहन रही थी. तो तभी भाभी बोली कि शबू एक बात पूंछू? तो में बोली पूछो, तो भाभी बोली कि क्या कि तुझको सेक्स करने का दिल करता है क्या? तो में बोली कि भाभी मैंने अभी तक नहीं किया है. फिर भाभी बोली कि तूने अभी तक नहीं किया.

फिर में बोली कि नहीं भाभी, तो भाभी बोली कि चल में बताती हूँ कैसे करते है? तो में बोली कि नहीं भाभी कुछ हो गया तो. फिर भाभी बोली कि नहीं पागल कुछ नहीं होता, तुझको मजा आएगा, आज में तुझको ज़न्नत दिखाऊँगी.

यह कहानी भी पढ़िए ==>  कुत्ते ने लण्ड फ़सा दिया – उसकी बुर की झिल्ली अभी फ़टी नही थी Hindi sex story

फिर में बोली कि कैसे करते है? तो भाभी बोली कि चल तू अपनी नाइटी निकाल. अब मुझको शर्म आ रही थी, तो भाभी बोली कि कुछ नहीं होता, में हूँ ना और कुछ हुआ तो और फिर भाभी ने मेरी इजाजत मांगी और फिर भाभी ने मेरी ब्रा और पेंटी निकाल दी. मेरी चूत शेव्ड थी, तो भाभी बोली कि सही बोल तूने सेक्स नहीं किया? तो में बोली कि नहीं भाभी मैंने सेक्स नहीं किया. फिर भाभी बोली कि फिर तुझे चूत के बाल काटना किसने सिखाया? तो में बोली कि मेरी एक दोस्त है, वो मेरी चूत में अपनी उंगली डालती है. फिर भाभी बोली कि तो तू उसको कुछ नहीं करती क्या? तो में बोली कि करती हूँ भाभी, लेकिन हम दोनों थोड़ी देर करते है.

लगातार २ घंटे तक किसी बी सेक्सी लड़की को कैसे चोदे देखो यह Apps से Free (Download)

फिर भाभी बोली कि अच्छा आज तुझको पूरा मजा देती हूँ. अब पहले तो भाभी मेरे बूब्स को चूस रही थी और मेरे बूब्स दबा रही थी, अब मुझको बहुत मजा आ रहा था. फिर 15 मिनट तक भाभी मेरे बूब्स चूसती रही और फिर मेरी चूत को चाटने लगी. वाउ अब मुझे क्या मजा आ रहा था? और फिर भाभी 20 मिनट तक मेरी चूत को चाटती रही, तो में थोड़ी देर में ही झड़ गई. फिर भाभी बोली कि चल अब तू मेरी चूत चाट, तो मैंने वही किया जो भाभी बोली. फिर थोड़ी देर में भाभी भी झड़ गई. antarvasna

हम दोनों एक ही बेड पर लेट गये, अब हम दोनों बातें कर रहे थे. तभी भाभी बोली कि अच्छा लगा तुझको? तो में बोली कि बहुत अच्छा लगा भाभी. फिर भाभी बोली कि तूने लड़के के साथ नहीं किया क्या? तो में बोली कि नहीं भाभी अभी तक नहीं किया. फिर भाभी बोली कि तुझको करना है क्या? तो में बोली कि भाभी कुछ हो गया तो? फिर भाभी बोली कि कुछ नहीं होता, तुझे करना है तो बोल, में लड़का ला सकती हूँ अगर तू तैयार है तो, नहीं तो नहीं. फिर में बोली कि कुछ नहीं होता तो में तैयार हूँ, तो फिर भाभी ने अच्छी तरह मेरी किस ली.

फिर दूसरे दिन भाभी ने सुबह मुझको उठाया और बोली कि शबू तू आज स्कूल मत जा, तो में बोली कि क्यों भाभी? तो भाभी बोली कि आज एक आदमी आने वाला है, वो तुझको रुपए भी देगा. फिर में डर गई, तो भाभी बोली कि तू डर मत, में हूँ ना तेरे साथ, तुझको मजा लेना है ना. तो में बोली कि हाँ भाभी, तो भाभी बोली कि तू डर मत, में हूँ तेरे साथ, आज तुझको मजा भी मिलेगा और रुपए भी मिलेंगे ओके, आज तुझको 3000 मिलेंगे ओके, जल्दी से तैयार हो जा और वो आदमी शाम को आने वाला है.

यह कहानी भी पढ़िए ==>  मेरे राजा अब जल्दी से पेल डालो मुझको

में बोली कि अच्छा भाभी में क्या पहनूं? तो भाभी बोली कि तेरा एक शॉर्ट फ्रॉक है ना, वो पहन ले, तो में चली गई. अब भाभी उस आदमी को फोन कर रही थी और बोल रही थी कि आज माल तैयार है, आ जाओ. फिर शाम हो गई, अब रात के 8 बज रहे थे.

फिर जब डोर बेल बजी तो भाभी दरवाजा खोलकर उस आदमी को रूम में ले गई. अब में दूसरे रूम में थी, वो एक आदमी नहीं बल्कि 2 आदमी थे, तो में समझी कि एक के साथ भाभी करेगी और दूसरा आदमी मेरे साथ करेगा. अब वो दोनों आदमी भाभी को किस कर रहे थे और बोल रहे थे कि कहाँ है माल लाओ? तो भाभी बोली कि रुको ज़रा लाती हूँ.

भाभी मेरे रूम में आकर मुझको उन दोनों आदमी के सामने ले गई. अब वो दोनों मुझे देखकर हैरान हो गये थे और बोल रहे थे कि क्या बात है शहीन? तू आज बहुत सेक्सी माल लाई है. फिर भाभी बोली कि इस माल की चूत खुली नहीं है, इसलिए इसके पैसे ज्यादा है. फिर वो दोनों बोले कि कितने है? तो भाभी बोली कि 5000 रुपए है, तो वो दोनों तैयार हो गये. अब भाभी मुझको उन दोनों के बाजू में बैठने को बोल रही थी, तो में उन दोनों के बीच में जाकर बैठ गई.

फिर भाभी हमारे पास आई और उन दोनों के कपड़े निकाल दिए. अब वो दोनों सिर्फ अपनी अंडरवियर में थे और फिर भाभी ने मेरे कपड़े निकालने शुरू किए. अब में पूरी नंगी हो चुकी थी और उन दोनों ने मुझे खूब चोदा. अब तो हर कभी हर कोई मुझे चोदकर चला जाता है. antarvasna

9 Comments
  1. karan
    | Reply
  2. rahul
    | Reply
  3. SATISH. KULKARNI
    | Reply
  4. rahul
    | Reply
  5. rohit gulati
    | Reply
  6. Raja Raja
    | Reply
  7. alkesh
    | Reply

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *