₹५० का MMS

मेरी नज़र वही पास में खड़े एक आदमी पे पड़ी, देखने में एकदम काला, बड़ी सी टोंद, मुंह में तम्बाकू, थोड़ा मोटा सा, उचाई लगभग ५’९ होगी, ढीली नीली जीन्स के ऊपर एक काली टी शर्ट और उसके ऊपर खाकि कलर की शर्ट देखने मै कोई ऑटो वाला या कोई ड्राइवर जैसा लग रहा था, उसने मां को अकेले देख कर सीधे साइड में आकर पास में खड़ा हो गया और पीछे से घूर रहा था पर मां का पूरा ध्यान मोबाइल में ही था, फिर एकदम से मां का ध्यान टूटा एक कुत्ते की आवाज़ से, वहां उनके सामने एक कुत्ता एक कूत्ती को पीछे से चोद रहा था। चूत चुदाई का मैं बड़ा शौक़ीन हु।

मां थोड़े देर तक उनको ही देखती रही ये देख कर उस पास खड़े वाले आदमी ने सही मौका देख कर उनके बगल में बैठ गया, मां का ध्यान अभी भी सामने चल रही चुदाई पर ही था, उस आदमी ने मां के तरफ देखा फिर धीरे से अपना एक हाथ मां के कंधे पे रख दिया, मुझे लगा कि मां अभी इसका हाथ झटक देगी पर उनका ध्यान अभी भी सामने ही था, इस मौके का फायदा उठा कर उस आदमी ने मां के कंधे को धीरे से मसलने लगा, फिर उसने इधर उधर देखा कि कहीं कोई देख तो नहीं रहा फिर उसने मां के साड़ी के पल्लू को हल्का सा सरका के उनका कंधा मसलने लगा था, पर मां का ध्यान अभी भी उस आदमी पर नहीं था या वो मज़े लेने लगी थी मुझे वहां दूर से समझ
नहीं आ रहा था।

इसके बाद उस आदमी ने धीरे से अपने हाथ को थोड़ा नीचे किया और इधर उधर देखते हुए मां के ब्रेस्ट पे हाथ रख कर उसे धीरे से दबाने और सहलाने लगा , ये देख कर मुझे गुस्सा आया पर फिर मुझे मां की कसम याद आयी जो मै तो नहीं मानता पर मां जरूर मानती थी, तभी मां का ध्यान सामने से टूटा और वो अपने साइड में देख कर चौंक गई पर तब तक उस आदमी की हिम्मत बहुत बाद गई थी, वो अपने हाथ में मां का ब्रेस्ट पकड़कर अच्छे से मसलने लगा था, मां ने उससे कुछ बोला पर मै वो सुन नहीं पाया क्यूकी तभी एक ट्रेन बड़ी रफ्तार से हमारे बीच से गुजरी। इसके बाद उस आदमी ने मां के कान में कुछ कहा तो मां माना करने लगी पर फिर उसने थोड़ा ताकत का इस्तमाल करके मां को खींच कर ले जाने लगा, मां भी उसके साथ धीरे धीरे जा रही थी। उस प्लेटफार्म के दूसरे तरफ खाली पटरी पे बस एक डिब्बा था, वो मां को उसी तरफ ले गया फिर उसने इधर उधर देखा और डिब्बे का गेट खोला और मां का हाथ पकड़ कर उन्हें अंदर खींचा। मां भी उसके साथ अंदर चली गईं उसने धीरे से दरवाजा वापस धकाया और अंदर चले गए।

मै इस समय ब्रिज के दूसरे तरफ ही खड़ा वहां से देख रहा था, फिर वहां से सीधा उस डब्बे की तरफ भागा मै इतनी जल्दी में था कि मैंने ब्रिज का उपयोग भी नहीं किया। वहां जा कर देखने लगा तो उन्होंने अंदर से सारी खिड़कियां बंद कर दी थी, फिर मै घूम कर दूसरी तरफ गया तो देखा उस तरफ का एक दरवाजा खुला है, तो मैने बिना आवाज़ किए अंदर घुस गया और जिधर वो थे उस तरफ जाने लगा। चूंकि वो लोग पहले गेट से घुस थे और मै तीसरे वो भी दूसरे तरफ से।तो जब मैने उनको देखा तो मै चौक गया, उस आदमी ने मां के सारे कपड़े उतार दिए थे मां बस पैंटी में थी, और वो मां को किस करके उनके ब्रेस्ट मसल रहा था। चूत चुदाई का मैं बड़ा शौक़ीन हु।

मां धीरे धीरे आवाज़ कर रही थीं, फिर उसने मां को वही सीट पर लेटने को कहा तो मां भी लेट गई , फिर उस आदमी ने मां के ऊपर चढ़ कर उन्हें किस करने लगा । फिर उसने धीरे से अपना मोबाइल निकाला और मां से बोला तुम्हारी एक दो फोटो ले लेता हूं बाद ने मुठ मारने के काम आयेगी मां ने उसके तरफ भेाैहे उची कर के देखा तो उसने कहा चिंता मत करो ये बस मेरे लिए है और इसमें तुम्हारी सकल भी नहीं दिखेगी तो मां ने रिलैक्स वाली नज़रों से उसके तरफ देखा। फिर उस आदमी ने मां के फोटो लेने सुरु कर दिए, फिर शायद ८-१० फोटो लेने के बाद धीरे से कैमरे को वीडियो मोड में बदल दिया और वीडियो बनाने लगा, मां को शायद पता नहीं था कि उनकी चुदाई की वीडियो बन रही है। फिर उस आदमी ने झट से मां कि पैंटी भी निकाल दी और उनकी चूत को सहलाने लगा।

शायद उसने इतनी गोरी चूत पहले कभी नहीं देखी थी, इसलिए उसने जल्दी से अपना जीन्स नीचे किया फिर चड्डी भी नीचे कर दी। मैने देखा उसका लन्ड कमसे कम ८ इंच का तो होगा। उसने झट से अपना लन्ड मां की चूत पे टिकाया और कस के एक धक्का मारा, लंड आधा अंदर चला गया था पर मां कि चीख निकल गई उसने इधर उधर देखे बिना ही थोड़ा सा लंड बाहर खींचा और कस के धक्का मारा उसका पूरा लन्ड चूत में समा गया था मां इस बार और जोर से चीखी तो उस आदमी ने एक हाथ मां के मुंह पे रखा और धक्के मारने लगा मां के चेहरे पे दर्द साफ दिख रहा था पर उस आदमी को इससे कोई लेना देना नहीं था वो धक्के पेलने लगा। मां की आह उह की आवाज गूंज रही थी डब्बे में पर उस आदमी को बड़ा मज़ा आ रहा था उसने स्पीड बड़ा दी चोदने की और मां अब एन्जॉय करने लगी थी। वो भी मस्त आह उह कर के सिसकारी भर रही थी।

इतने में मैंने दिखा मां ने कस के उस आदमी को पकड़ लिया और जोर से आवाज करती हुई झड़ गई। पर उस आदमी ने रफ्तार कम नहीं की थी वो तो बस थप थप की आवाज और मां की चूड़ियों की खन खन की आवाज के साथ चोदे जा रहा था । फिर उसने धीरे से मां कि टांगो को मोड कर उनके दोनों एड़ी उनके कान पास पहुंचा दिया और और दोनों हाथ से मां के दोनों हाथो के नीचे से उनके गर्दन के पीछे पकड़ कर जोर से पेलने लगा मां की चूत ने एक बार और पानी छोड़ दिया था।पर वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था इसी तरह उसने फिर बहुत बुरी तरह मां को १० मिनट और चोदा फिर मां की चूत में ही मां के साथ झड़ गया। चूत चुदाई का मैं बड़ा शौक़ीन हु। उसने लगभग २५ मिनट तक मां को जम कर चोदा था। फिर वो मां के ऊपर से उठा और अपने फोन से मां की चूत कि फांके खोल के मां का और उसका वीर्य बाहर आते हुए वीडियो पूरा कर रहा था। शायद मां बहुत थक गई थी तो वैसे ही पड़े पड़े आंख बंद कर ली, उस आदमी ने मां से कहा कोई बात नहीं मेरी जान ऐसे यही आराम करलो थोड़ा यहां कोई नहीं आता और मै तुम्हारे लिए पानी लेकर आता हूं।

इसके बाद उसने अपने कपड़े पहना और गेट खोल कर बाहर निकल गया। मै भी उसके पीछे पीछे हो लिया फिर मैंने देखा उसने उधर एक टी स्टॉल से पानी की १० वाली बोतल ली और वापस आने लगा। मैने उसके तरफ देखा और स्माइल दी तो वो मुझे अचरज से देखने लगा फिर मैंने धीरे से उसको बताया कि अभी वो उधर जो चुदाई कर रहा था मैंने वो देख ली है। फिर वो और मै वही बेंच पर बैठ कर बात करने लगे तब उसने बताया कि उसका नाम लाखन है और वो ऑटो का ड्राइवर है । चूत चुदाई का मैं बड़ा शौक़ीन हु। इस औरत को यहां स्टेशन पर इतनी जल्दी आते देखा तो सोचा कोशिश कर के देख लेता हूं अगर इसकी चूत मारने मिल गई तो मज़ा आ जाएगा और देखो मुझे तो मज़ा आ गया साली सालो से नहीं चुदी थी उसकी चूत से खून आ गया था इसलिए बाहर नहीं आ रही है क्यूकि उसकी अभी हालत ही नहीं है चलने लायक।फिर उससे मैंने वो वीडियो मांगा चुदाई का तो उसने मुझसे ५० रुपए लिए और वो वीडियो दिया तो मैंने पूछा कि ये वीडियो से उस औरत को ब्लैकमेल करोगे क्या??

तो उसने बोला अगर जरूरत पड़ी तो करूंगा नहीं तो बेच दूंगा मेरा एक इंटरनेट कैफे वाला दोस्त है जो ऐसे वीडियो को इंटरनेट पर डालता है और पैसे कमाता है, और वो बता रहा था कि मेरे जैसे काले आदमी जब ऐसी गोरी चिठी माल चोदते है और जैसे मैने चोदा है ऐसे चोदते है तो वो वीडियो बहुत ही ज्यादा डिमांड वाली होती है। फिर मैंने उससे पूछा अबतक कितनो को ऐसे चोद चुके हो तो उसने बताया कि बहुतों को चोदा है बहुत सारी वीडियो भी बनाई है पर इसको चोदने में बहुत मजा आया है। तब मैंने पूछा अब क्या करोगे तो उसने जो बताया वो सुन के मेरे होश उड़ गए……

अगर आप भी जानना चाहते हो कि आगे क्या हुआ तो इंतजार कीजिए चूत चुदाई कहानी के अगले पार्ट का।