गर्लफ्रेंड की चुदक्कड़ सहेली – Antarvasna Hindi sex story

हैल्लो दोस्तों, अन्तर्वासना, कामुकता और हिंदी सेक्स स्टोरी की दुनिया में आपका स्वागत है.. मेरा नाम राज है और में एक मेडिकल स्टूडेंट हूँ। दोस्तों में और मेरी गर्लफ्रेंड (स्नेहा) और उसकी रूम पार्टनर (कंचन) एक प्रोग्राम में गये थे। [antarvasna, kamukta]

अब में आपको कंचन के बारे में बता दूँ, वो बहुत सेक्सी और चुदक्कड़ लड़की है और उसका फिगर बहुत टाईट है। उसके बूब्स बहुत बड़े और गोरे है और उसकी गांड भी बहुत सेक्सी है।

जब से में कॉलेज गया था, तब से में उसके बूब्स चूसने के सपने देखता था..

मेरी गर्लफ्रेंड भी बहुत सेक्सी है और में उसे लगभग रोजाना चोदता हूँ और वो बहुत हॉट भी है।

Antarvasna Hindi sex story – पडोसवाली भाभी की रसीली चूत

अब हम तीनों दिल्ली के एक होटल में एक ही रूम में रुके हुए थे और अब बहुत मस्ती करने के कारण हम तीनों बहुत थक जाते थे तो कंचन जल्दी सो जाती थी, लेकिन में और मेरी गर्लफ्रेंड सेक्स करने के बाद सोते थे।

एक रात शायद कंचन ने हमें सेक्स करते देख लिया था, लेकिन वो कुछ नहीं बोली और दूसरी तरफ मुँह करके सो गयी। फिर अगली रात जब मैंने और मेरी गर्लफ्रेंड ने सेक्स कर लिया तो मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से बोला कि आज में तुम दोनों के बीच में सोऊंगा तो उसने कहा कि ठीक है।

अब में बीच में जाकर लेट गया। फिर मैंने रात को महसूस किया कि कोई हाथ मेरी छाती पर है और एक पैर मेरे पैरों पर रगड़ रहा है, वो हाथ और पैर कंचन के थे।

अब में चुपचाप लेटा रहा। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने नींद के बहाने कंचन के बड़े-बड़े बूब्स के ऊपर अपने हाथ रख दिए और धीरे-धीरे उन्हें सहलाने लगा।

Antarvasna Hindi sex story – मदमस्त मामी और मैं

फिर जब उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो में उसके बड़े-बड़े बूब्स को दबाने लगा और उसके पैरों पर अपने पैर रखकर रगड़ने लगा, शायद अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था।

फिर उसकी तरफ से भी कोई रेस्पॉन्स नहीं आया तो मैंने आगे बढ़ने की कोशिश की और उसकी टी-शर्ट को ऊपर उठा दिया, जिससे उसके बूब्स एक्सपोज़ हो गये।

उसके बूब्स इतने बड़े थे कि मेरे हाथों में भी नहीं आ रहे थे।

फिर मैंने उन्हें चूसना शुरू किया।

अब उसके मुँह से आ आहहा की आवाज़ आई तो अब में समझ गया कि सिग्नल ग्रीन है।

अब मैंने उसके बूब्स चूसने के बाद उसकी शॉर्ट नीचे कर दी और उस समय उसने अन्दर पेंटी नहीं पहनी थी।

फिर मैंने जैसे ही उसकी झांट वाली चूत को हाथ लगाया तो वो कांप उठी।

फिर मैंने महसूस किया कि वो तो अच्छे से गीली हो चुकी है।

अब मेरा लंड नहीं मान रहा था और अब में उसे चोदना चाहता था।

Antarvasna Hindi sex story – साली साहेबान बीवी मेहरबान

फिर मैंने उससे कहा कि अब में तुम्हारी चूत में अपना लंड डालूँगा और तुम्हें चोदूंगा, तो उसने धीरे से आवाज़ में बोला कि थोड़ा धीरे करना।

फिर मैंने कहा कि हाँ बेबी और फिर मैंने उसकी शॉर्ट पूरा नीचे कर दिया।

फिर मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू किया।

अब वो तो पागल ही हो गयी और अब मेरी चुसाई से वो आ उहह हम्मम्म आआहा बेबी, फक मी, चूसो इस चूत को बोलने लगी।

उसका चूत रस इतना टेस्टी था कि मज़ा ही आ गया।

अब में उसके ऊपर आ गया और उसको लिप किस किया और धीरे-धीरे अपना लंड उसकी चूत में डालना शुरू किया, वो वर्जिन नहीं थी, लेकिन उसे बहुत मज़ा आ रहा था।

फिर मैंने उसके हाथों के बगल को किस किया और फिर उसकी गर्दन पर किस किया, फिर उसके बूब्स को किस किया और उसे चोदना शुरू किया।

अब उसके मुँह से सुरीली आवाज सुनने से मेरा जोश और बढ़ता जा रहा था और में अपनी स्पीड भी तेज करता जा रहा था। अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था और अब वो अपने मुँह से आ उहह यायय्य्य्य फक मी बेबी, फक मी फास्ट और फास्ट बोलने लगी।

Antarvasna Hindi sex story – मस्त भाभी और सामूहिक चुदाई

फिर मैंने झट से उसके मुँह को बंद किया और बोला धीरे बेबी नहीं तो स्नेहा उठ जायेगी और फिर में उसे चोदने लगा। फिर मैंने उससे कहा कि तुम्हें बहुत मज़ा आ रहा है, अब पोज़िशन चेंज करते है और अब में उसे बाथरूम में ले गया और उसे थोड़ा आगे झुका दिया और पीछे से उसकी चूत मारने लगा।

फिर थोड़ी देर के बाद में बाथ टब में बैठ गया और उसे अपने ऊपर बैठा लिया और उसके बूब्स चूसते हुए उसे चोदना शुरू किया।

अब वो भी उछल-उछलकर अपनी चुदाई करवा रही थी और अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था।

फिर मैंने उससे कहा कि आई एम कमिंग, तो वो बोली बेबी अंदर मत छोड़ना।

फिर मैंने अपना लंड बाहर निकाला और उससे कहा कि अब तुम इसको चूसो तो वो उसे आईसक्रीम की तरह चूसने लगी और मैंने अपना पूरा माल उसके मुँह और बूब्स पर फैला दिया।