पडोसी भाभी की जमकर चुदाई

loading...

हैल्लो दोस्तों, में मेरा नाम राम है | पिछले कई सालो से मस्ताराम.नेट की कहानियां पढ़ते आ रहा हूँ आज मैंने भी सोचा क्यों ना अपनी कहानी भी आप लोगो से शेयर किया जाये यहाँ तो कोई किसी को नहीं जनता यही अगर मै अपने दोस्तों को बताता तो मेरी बदनामी होती सो यहाँ पर किस बदनामी का दर चलिए दोस्तों अब मै अपनी स्टोरी पर चलता हूँ |

मै नागपूर से हूँ मेरी हाईट 5″5 है रंग गोरा है मेरा लंड 6.5 इंच लंबा और 2.5 इंच चौडा है | घटना अभी 2 दिन पुरानी है जो मैं आपको बताने जा रहा हूँ।  हमारे घर के पास में एक पड़ोसी रहते हैं वहाँ एक भाभी हैं.. उनका नाम रानी है। उनकी उम्र भी लगभग 26 साल की होगी। उनकी नई ऩई शादी हुई थी , उनके कोई बच्चे नहीं थे.. पर वो अभी भी 20 साल की लगती थी और इतनी फिट थीं कि क्या बताऊँ।  मैं उन्हें कब से चोदने का चाह रहा था लेकिन किसी मौके का इंतज़ार कर रहा था। वो काफ़ी हॉट थीं.. उनका रंग एकदम गोरा था.. और शक्ल से भी वे बहुत अच्छी लगती हैं। उनके मम्मे बहुत बड़े हैं और उनकी गाण्ड भी एकदम मस्त.. बाहर की ओर उठी हुई है.. जो भी उनकी गाण्ड को मटकाते हुए देख ले.. उसी वक्त उसका लंड खड़ा हो जाए।   मैं उनको चोदने का ख्बाव बहुत पहले से देख रहा था। मुझे तो बस किसी मौके के मिलने का इंतज़ार था। मेरा यह सपना पूरा हुआ.. ।

मम्मी पप्पा  जाने के बाद मैं कुछ दिनों के लिए घर में अकेला था.. मम्मी ने भाभी से मेरे खाने-पीने का कह दिया था।  दूसरे दिन चूंकि मैं घर में अकेला था तो मैं रात भर अपने गर्ल-फ्रेण्ड से सेक्सी चैट करता रहा और ब्लू-फिल्म देखते-देखते नंगा ही सो गया।   तो भाभी सुबह मेरे घर आ गईं। वे मुझे ब्रेकफास्ट देने आई थीं और मैं नंगा ही अपने कमरे में सो रहा था।

भाभी ब्रेकफास्ट लेकर मेरे कमरे में आ गईं और उस वक्त मेरा लंड खड़ा था वैसे मैं लड़कियों ने ऊपर मेरे लंड का साइज़ तो पढ़ ही लिया होगा.. फिर भी बता दूँ कि मेरे लंड की साइज़ 6.5 इंच है और ये 2.5  इंच मोटा है। चूत में जाते ही फट जाए ।  मैंने रात को जबसे ब्लू-फिल्म देखी थी तब से ही भाभी को चोदने का प्लान बना रखा था। आहट पाकर मैं उठा तो देखा कि भाभी मुझे अजीब तरह से देख रही हैं और उनके होंठों पर एक कटीली मुस्कराहट दिख रही थी।  वो तो मेरा लंड देख कर हैरान हो गई थीं। उन्होंने मुझे नंगा देख कर हँस दिया और वे मेरे पास आ गईं, वे मुझसे कहने लगीं- तुम तो अब जवान हो गए हो.. कितनी गर्लफ्रेंड हैं तुम्हारी?

loading...

मैंने भी उनकी कमर में हाथ डाल कर कहा- एक..  तो वो बोलीं- कभी कुछ सेक्स वगैरह किया है? तो मैंने कहा- नही  मैंने उनकी चुदास को भांपते हुए उनके मम्मों पर हाथ रख दिया।  तो फिर उन्होंने कहा- तुम्हारा इरादा क्या है?

मैं बोला- भाभी आपको क्या लगता है? वो हँस पड़ीं..  तो मैंने कहा- मेरा तो सेक्स करने का मूड है.. आई लव यू मेरी जान.. यह सुनते ही वो मेरी तरफ आईं और बोलीं- इतना सा कहने में इतने दिन लगा दिए?  फिर मैंने उनको अपनी गोद में उठा कर बिस्तर पर गिरा लिया और फिर मैंने उनको नंगा कर दिया.. जब मैंने उनके नंगे दूध देखे तो भेजा फिर गया..

क्या साली के एकदम पिंक चूचे थे और एकदम रसीले थे।  मैंने जल्दी से उनके एक दूध को अपने मुँह में ले लिया और दबा कर चूसने लगा। मेरी चुदास का आलम ये था कि मैं उनके दूसरे दूध को अपने हाथ से मसलने लगा। वो ‘आआअहह.. उुउऊहह..’ कर रही थीं मैंने 10 मिनट तक उसके दोनों मम्मों को चूस कर और मसल कर लाल कर दिया। आप यह कहानी मस्ताराम.नेट पर पढ़ रहे है |

तभी मुझे अपने लौड़े पर कुछ गीला लगा मैंने देखा तो उनकी चूत से पानी निकल रहा था। अब मैंने उनकी चूत पर मुँह लगा दिया और अपनी जीभ से चूत को चाटने लगा। वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगीं और तड़पने लगीं।  मैंने अपनी एक उंगली उनकी चूत में डाल दी। उनकी चूत एकदम टाइट थी.।  फिर मैंने जैसे ही अपनी उंगली अन्दर-बाहर करना चालू की कि तभी उनका पानी निकल गया। मैंने सारा पानी चूस लिया और फिर उठ गया। उनकी गाण्ड के नीचे मैंने दो तकिये लगा दिए.. जिससे उनकी भोसड़ी ऊपर को उठ गई। अब मैंने उनको अपना लौड़ा हिला कर कहा- देखो मेरी जान..

आज इससे तुम्हारी चूत को फाड़ने वाला हूँ।

उन्होंने मेरे लौड़े को बड़े ललचाई नजरों से देखा.. तभी मैंने पूछा- आज से पहले कब चुदाई की थी? उन्होंने कहा- काफ़ी टाइम हो गया है।  तो मैंने कहा- तुम्हें हल्का दर्द होगा.. सहन कर लेना.. फिर बहुत मज़ा आएगा। यह कह कर मैं अपने लंड का टोपा उनकी चूत में डालने लगा.. वो बहुत ही टाइट थी। जैसे ही मैंने एक धक्का लगाया.. तो वो ज़ोर से रोने लगीं.. उनकी आँखों से आँसू आने लगे।

उनकी चूत वास्तव में काफ़ी टाइट थी। जैसे ही मैंने एक और धक्का लगाया तो वो चिल्लाने लगीं और कहने लगीं- छोड़ दो मुझे.. मुझे नहीं चुदवाना.. मैंने उनकी बात को अनसुना करके एक और धक्का लगा दिया अबकी बार तो मैंने दोनों हाथों से उनके कन्धों को पकड़ लिया था और इस बार का धक्का बहुत जोरदार लगाया था।  मेरा लंड उनकी चूत की फाड़ते हुए करीब 4 इंच अन्दर चला गया..

उनकी चूत की सिल टुट चुकी थी उसकी चूत से लाल पानी निकल आया। तभी मैंने अपने लंड को उनकी चूत से निकाला और उनसे उठने को कहा.. वो उठ ही नहीं पा रही थीं। मैंने उनको अपनी गोद में लिया और दीवार के सहारे खड़ा कर दिया। उनकी चूत से पानी बह रहा था।  मैंने उनको खड़ा किया और अपने लंड का टोपा उनकी चूत पर रख कर उनके एक पैर को अपने हाथ में ले लिया। अभी वो एक तरह से हवा में थीं। उन्हें दीवार से चिपका कर मैंने झट से एक ही धक्के में पूरा लंड उनकी चूत में पेल दिया और ज़ोर-ज़ोर से चोदने लगा।

अब उन्हें भी बहुत मज़ा आ रहा था। दस मिनट में ही उनका पानी निकल गया। उनके वजन से मेरा हाथ थक रहा था.. तो मैंने उनको बिस्तर पर लिटा कर आँधी की तरह चोदने लगा।  मैंने उनको 30 मिनट तक इसी मुद्रा में ही चोदा। अब तक वो कम से कम 3 बार अपनी चूत का पानी छोड़ चुकी थीं। तभी मुझे लगा कि मेरा पानी निकलने वाला है..

मैंने अपने लौड़े को निकाल कर उनके मुँह में डाल दिया।  वो उसे एकदम लॉलीपॉप की तरह चूसने लगीं। तभी मेरा माल उनके मुँह में निकल गया और उन्होंने उल्टी कर दी।

मैं उनको गोद में उठा कर बाथरूम में ले गया और उनके साथ नहाने लगा। मेरा लंड फिर से टाइट हो गया.. उसके बाद मैंने उनको बाथरूम में भी चोदा।

अब तो मेरी भाभी मेरे लौड़े की भी फ्रेण्ड बन गई थीं

शाम को मैंने उनकी गाण्ड भी मारी और पुरी रात उनकी जम जमकर चुदाई की ।  दोस्तों यह मेरी बिल्कुल सच्ची घटना है और मैंने भाभी को बता कर ही इस घटना को आप सभी से साझा की है। आपके कमेंट्स के इन्तजार में हूँ ईमेल जरूर कीजिएगा।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *